logo-image

शपथ लेने से पहले योगी आदित्यनाथ बोले, 'बर्दाश्त नहीं करूंगा उत्सवों के नाम पर हुड़दंग'

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सांसद योगी आदित्य नाथ को शनिवार को सीएम के लिए चुन लिया गया . योगी आदित्य नाथ ने शनिवार शाम को स्पष्ट निर्देश दिए कि जश्न में किसी भी तरह का उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Updated on: 19 Mar 2017, 01:45 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सांसद योगी आदित्यनाथ को शनिवार को सीएम के लिए चुन लिया गया। योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम को स्पष्ट निर्देश दिए कि जश्न में किसी भी तरह का उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यूपी के डीजीपी जावीद अहमद और प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पांडा से बातचीत में यह बात कही।

मी़डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने दोनों अफसरों को वीवीआईपी गेस्ट हाउस में बुलाया था। योगी के इस आदेश के संबंध में सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षकों को निर्देश दे दिए गए हैं कि वे अपने जिले में लॉ ऐंड ऑर्डर की स्थिति पर नजर रखें और उपद्रव किसी भी कीमत पर न होने दें।

और पढे़: योगी आदित्यनाथ के साथ दो उपमुख्यमंत्री और कांशीराम स्मृति उपवन में शपथ ग्रपण, यूपी में बीजेपी का ये है 'प्लान'

रविवार को सीएम और यूपी सरकार के मंत्रियों को शपथ लेनी है। इससे पहले ही योगी आदित्यनाथ ने उस जगह के इंतजामों का भी जायजा लिया, जहां शपथ ग्रहण समारोह होना है।

बता दें कि शनिवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को लखनऊ में भाजपा विधायकों की हुई बैठक में विधायक दल का नेता चुना गया था। इसके साथ ही यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और लखनऊ के मेयर दिनेश शर्मा को डिप्टी सीएम उम्मीदवार चुना गया है।