logo-image

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया, छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी

Updated on: 13 Dec 2018, 12:19 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए. सुरक्षाबलों को बुधवार को सोपोर के गुंड ब्रथ गांव में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. जैसे ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया, छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को दोनों आतंकवादी मारे गए और उनके कब्जे से हथियार बरामद किए गए.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इलाके के घरों में एक-दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना है. इसके साथ ही मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. घाटी में ऑपरेशन आल ऑउट के तहत कई आतंकियों का सफाया जारी है. मालूम हो कि 9 दिसंबर को घाटी के बाहरी इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच 18 घंटे तक मुठभेड़ चली.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बारामुला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, घर में छिपे दो आतंकी

एनकाउंटर में सेना ने एक पाकिस्तानी कमांडर और दो आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस ने मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान मुदासिर पार्रे और साकिब मुश्ताक के रूप में की है, दोनों ही उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके के रहने वाले थे. तीसरे आतंकी की पहचान अली भाई के रूप में हुई है, जो पाकिस्तान का निवासी है.

और पढ़ें: घाटी में 'ऑपरेशन ऑल आउट' ने तोड़ी आतंकियों की कमर, 2018 में सेना ने मार गिराए 225 से ज्यादा आतंकी

मुजगुंड इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया जिसके बाद शनिवार शाम को मुठभेड़ शुरू हो गई थी. इस मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान और तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

यहां देखिए वीडियो