logo-image

#NNBadaSawaal LIVE: माहत्मा गांधी की विरासत पर किसका हक?

डिबेट में बीजेपी की ओर से प्रेम शुक्ला मौजूद रहेंगें तो कांग्रेस की ओर से राजीव त्यागी जवाब देंगे. वहीं संगीता राय (संघ विचार) इस मुद्दे पर बेवाकी से अपनी राय रखेंगे.

Updated on: 03 Oct 2018, 05:02 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों देश भर में महात्मा गांधी की विरासत को लेकर जोर आजमाइश चल रही है. एक तरफ कांग्रेस जहां इस विरासत पर कब्जा बरकरार रखना चाहती है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता इस पर कब्जा जमाना चाहते हैं. दोनों ओर से इस मुद्दे पर लगातार सियासत जारी है. वहीं कुछ लोग गांधी के हत्यारे का महिमंडन में जुटे हुए हैं. अब ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर गांधी के नाम पर सियासत क्यों हो रही है.

इस मुद्दे पर लगातार जारी राजनीति को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के प्रवक्ता हमारे स्टूडियों में आमने सामने होंगे. वहीं एंकर अजय कुमार इस मुद्दे से जुड़े तमाम ज्वलंत सवाल पूछेंगे. अगर आप चाहते हैं तो आप भी इस मुद्दे पर अपनी राय दे सकते हैं और सवाल पूछ सकते हैं हमारे एंकर अजय कुमार के जरिए.

इस डिबेट में बीजेपी की ओर से प्रेम शुक्ला मौजूद रहेंगें तो कांग्रेस की ओर से राजीव त्यागी जवाब देंगे. वहीं संगीता राय (संघ विचार) इस मुद्दे पर बेवाकी से अपनी राय रखेंगे. वहीं समाजवादी पार्टी की ओर से अनुराग भदौरिया पक्ष रखेंगे.

हमारे साथ अन्य गेस्ट जिसमें स्वामी चक्रपाणी (अध्यक्ष संत महासभा) राजेश बदल (वरिष्ठ पत्रकार) और मणी माला (डायरेक्टर, गांधी स्मृति और दर्शन समिति) भी हामरे साथ इस कार्यक्रम में जुड़ेंगी.