logo-image

बाबा रामदेव के बिगड़े बोल, कहा- 2 बच्चों से ज्यादा वालों से छिन लेना चाहिए मतदान का अधिकार

रामदेव ने कहा कि इस देश में जो हमारी तरह विवाह न करें उनका विशेष सम्मान होना चाहिए.

Updated on: 04 Nov 2018, 03:40 PM

नई दिल्ली:

योग गुरु बाबा रामदेव एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गए है. उन्होंन एक प्रोग्राम के दौरान विवादित दिया है. रामदेव ने कहा कि इस देश में जो हमारी तरह विवाह न करें उनका विशेष सम्मान होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि विवाह करें और अगर 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करें तो उन्हें वोट देने का अधिकार नहीं होना चाहिए.बाबा रामदेव ने इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि जो लोग ज्यादा बच्चा पैदा करतें है वो उनमें से एक बच्चा हमें दे दें.उनका यह बयान हर जगह वो चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं बता दें कि योग गुरु रामदेव ने अयोध्‍या में राम मंदिर को लेकर बड़ी बात कही थी. उनका कहना है कि कोर्ट के फैसले में देरी होने पर संसद में बिल लाना ही चाहिए. उन्‍होंने इसी साल देश को शुभ समाचार मिलने का दावा भी किया था.

बाबा रामदेव ने अयोध्‍या में राम मंदिर मुद्दे पर कहा, 'यदि न्‍यायालय के निर्णय में देरी हुई तो संसद में राम मंदिर को लेकर जरूर बिल आएगा और आना ही चाहिए. राम जन्‍मभूमि पर राम मंदिर नहीं बनेगा तो किसका मंदिर बनेगा. संतों और राम भक्‍तों ने संकल्‍प कर लिया है तो अब राम मंदिर बनने में और देरी नहीं होगी. मुझे लगता है कि इसी साल देश को शुभ समाचार मिलेगा.'