logo-image

रामपुर में आजम खां ने पूछा, पाकिस्तान का एजेंट कौन, लोगों ने लिया हैरान करने वाला नाम, देखें वीडियो

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है.

Updated on: 12 Apr 2019, 01:53 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान आपके दोबारा पीएम बनने का इंतजार कर रहे हैं. अब लोग ही बताएं कि पाकिस्तान का एजेंट कौन है.

रामपुर में बृहस्पतिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम ने पीएम मोदी को निशाने पर लेकर कहा, आप कल नवाज शरीफ के दोस्त थे और आज पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के. इमरान खान दोबारा आपके पीएम बनने का इंतजार कर रहे हैं. बताइए लोगों पाकिस्तान का एजेंट मैं हूं या...' आजम खान के इतना कहते ही भीड़ में मौजूद लोगों ने मोदी...मोदी का नारा लगाना शुरू कर दिया. उन्होंने भीड़ से बार-बार यही पूछा कि पाकिस्तान का एजेंट कौन है?

आपको बता दें कि इसी हफ्ते विदेशई पत्रकारों के साथ साक्षात्कार में पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि अगर पीएम मोदी की पार्टी बीजेपी आम चुनावों में जीतकर वापसीकरती है तो भारत और पाकिस्तान के पास शांति वार्ता करने और कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर होगा.

इमरान के इस बयान की पाकिस्तान में विपक्षी दलों के साथ ही भारत में भी विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की. इस बयान पर सफाई देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि इमरान खान की टिप्पणी को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.