logo-image

मुसलमानों पर वसीम रिज़वी के बयान पर आज़म खान का तंज, कहा- भेजना है तो यूरोप भेजें

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने यूपी के शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के राम मंदिर निर्माण के बयान पर कटाक्ष किया है।

Updated on: 03 Feb 2018, 06:15 PM

नई दिल्ली:

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने यूपी के शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के राम मंदिर निर्माण के बयान पर कटाक्ष किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा।

वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर राम मंदिर के निर्माण का विरोध कर रहे मुसलमानों को देश से बाहर भेजना है तो इन्हें यूरोप भेजें। आजम खान ने कहा, 'भेजना है तो उन देशों में क्यों भेजते हो जहां रोटी नहीं है। देश के बादशाह ऐसा चाहते है तो यूरोप भेजे, अमेरिका के तानाशाह से भी अच्छी दोस्ती है उनकी.. पर पूरा माइग्रेशन होना चाहिए।'

और पढ़ें: कासगंज हिंसा: सहारनपुर की डिप्टी डायरेक्टर के पोस्ट से मचा बवाल, कहा- चंदन को भगवा ने मारा

गौरतलब है कि शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने रामलला के दर्शन किये थे। 

इस मौके पर उन्होंने कहा था कि कट्टरपंथी मुसलमानों ने राम मंदिर मामले को अब तक उलझाकर रखा हुआ है, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर का नर्माण जल्द शुरू हो जायेगा। उन्होंने आगे कहा था कि राम मंदिर के विरोध कर रहे मुसलमानों को पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।

और पढ़ें: कासगंज हिंसा- अब तक तीन गिरफ्तार, बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने चंदन के परिवार से की मुलाकात

बता दें कि आठ फरवरी को सुप्रीम कोर्ट बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि विवाद पर सुनवाई करने वाला है।

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात की थी।

वसीम रिजवी के शुक्रवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन और साधु-संतों से मुलाकात पर बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने ऐतराज जताया था। उन्होंने कहा था कि वसीम रिजवी अयोध्या राम मंदिर के लिए नहीं, खुद को बचाने के लिए आते हैं।

और पढ़ें: महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 राइफल जब्त