विवादों में सलमान नदवी, अमरनाथ ने कहा- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बदले मांगा पद, पैसा और जमीन

अमरनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि नदवी ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिये 200 एकड़ जमीन, राज्यसभा सांसद और 1,000 करोड़ रुपये मांग की है।

  |   Updated On : February 15, 2018 01:05 PM
मौलाना सलमान हसन नदवी (फोटो- ANI)

मौलाना सलमान हसन नदवी (फोटो- ANI)

नई दिल्ली:  

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के पूर्व सदस्य मौलाना सलमान हसन नदवी पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगा है। नदवी पर मंदिर के बदले पैसे लेने का आरोप अयोध्या सदभावना समन्वय समिति के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा ने लगाया है।

अमरनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि नदवी ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिये 200 एकड़ जमीन, राज्यसभा की सदस्यता और 1,000 करोड़ रुपये की मांग की है।

फिलहाल हसन नदवी को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से हटा दिया गया है। अमरनाथ ने बताया कि पांच फरवरी को लखनऊ के नदवा कॉलेज में उनकी मौलाना नदवी से मुलाकात हुई थी।

अमरनाथ ने कहा, 'वह मक्का की तरह अयोध्या और लखनऊ में भी एक मस्जिद बनाना चाहते हैं। इसके लिये उन्होंने ऐसा प्रस्ताव रखा था। नदवी ने श्री श्री रविशंकर से मुलाकात के दौरान विवादित जमीन पर राम मंदिर बनाने और मस्जिद को दूसरी जगह शिफ्ट करने का फॉर्मूला दिया था।'

अयोध्या सदभावना समन्वय समिति को श्री श्री रविशंकर की पहल पर बनाया गया था। समिति बनाने के पीछे का मुख्य कारण है अयोध्या विवाद को कोर्ट के बाहर सुलझाने की कोशिश करना।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Thursday, February 15, 2018 11:20 AM

RELATED TAG: Ayodhya Dispute, Amarnath Mishra, Salman Nadvi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो