राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज, कहा- मोदी के भारत में ईवीएम के पास रहस्यमयी शक्तियां

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि तेलंगाना और राजस्थान में मतदान हो चुका है, इसलिए वे 'ईवीएम से छेड़छाड़' के प्रति सतर्क रहें.

IANS  |   Updated On : December 07, 2018 09:39 PM
Assembly election 2018

Assembly election 2018

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि तेलंगाना और राजस्थान में मतदान हो चुका है, इसलिए वे 'ईवीएम से छेड़छाड़' के प्रति सतर्क रहें. उन्होंने आगाह करते हुए कहा कि 'मोदी के भारत में, ईवीएम के पास रहस्यमयी शक्तियां हैं।' राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आज समाप्त हुए चुनावों के बाद सतर्क रहें। मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त होने के बाद ईवीएम ने अजीब तरीके से व्यवहार किया : कुछ लोगों ने एक बस चुरा ली और दो दिनों के लिए गायब हो गए! वे एक होटल में ड्रिंक करते पाए गए.'

कांग्रेस प्रमुख ने मध्यप्रदेश के सागर की एक घटना का जिक्र किया, जहां बिना पंजीकरण नंबर वाले वाहन से ईवीएम को ले जाया गया और मतदान समाप्त होने के 48 घंटे बाद ईवीएम को कलेक्शन सेंटर पहुंच गया.

और पढ़ें: आखिर कितने विश्वसनीय होते हैं Exit Poll के अनुमान, जानें कब-कब सही और गलत हुए साबित

एक अन्य घटना में, दो मतदान अधिकारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता के होटल के अंदर ईवीएम के साथ शराब पीते पाए गए थे.

कांग्रेस ने इस बाबत मंगलवार को निवाचन आयोग में इस घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

First Published: Friday, December 07, 2018 09:37 PM

RELATED TAG: Assembly Election 2018, Evm, Rahul Gandhi, Pm Narendra Modi, Congress, Bjo,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो