logo-image

राहुल गांधी को यह क्या बोल गए मोदी कैबिनेट के मंत्री अश्विनी चौबे

उन्होंने कहा कि मोदी का आकार गगन के जैसा है जबकि, राहुल गांधी का नाली के कीड़े जैसा।

Updated on: 01 Sep 2018, 03:18 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार में राज्य मंत्री अश्विनी चौबे अपनी काम की वजह से भले ही ख़बरों मे न रहे हों लेकिन विवादित बयान और प्रधानमंत्री मोदी के तारीफ में कसीदे पढ़ने को लेकर अक्सर ही सुर्खियों बटोर लेते हैं। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए अश्विनी चौबे ने कहा, 'प्रधानमंत्री गगन के जैसा और जो आज का कांग्रेस का अध्यक्ष है उनका आकार कैसा। नाली के कीड़े जैसा।'

बिहार के सासाराम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को मेंटल स्किजोफ्रेनिया बीमारी का शिकार और नाली का कीड़ा बता दिया।

राहुल गांधी को लेकर स्किजोफ्रेनिया बीमारी का विश्लेषण करते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि यह ऐसी बीमारी है, जिसमें व्यक्ति दूसरे को पागल समझता है, लेकिन खुद वह क्या है उसे नहीं समझ में आता।

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए अश्वनी चौबे ने कहा कि वह अपने आपको विद्वान, गुणवान, ज्ञानवान और चरित्रवान समझते हैं। कांग्रेस की ओर से केंद्र सरकार पर राफेल विमान घोटाले के आरोप लगाए जाने के मामले का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी को झूठा कहते हैं जो काफी निंदनीय है।

केद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि राफेल विमान डील को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर कीचड़ फेंक रहे हैं और उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। 

वहीं, दूसरी तरफ चौबे ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को लेकर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरीके से लालू परिवार ने पशुओं का चारा खाया और गरीबों का पैसा लूटा। उसका खामियाजा उन्हें जीवनभर जेल में रहकर भुगतना पड़ेगा।

और पढ़ें- गैस सिलेंडर भी हुआ महंगा, अब चुकाने होंगे इतने दाम

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी भ्रष्टाचार की जननी है और बिहार में यह गठबंधन या फिर राष्ट्रीय स्तर पर बन रहा महागठबंधन दरअसल एक ठगबंधन है। जिससे देश की जनता 2019 लोकसभा चुनाव में पूरी तरीके से नकार देगी।