logo-image

आसाराम के साथ पीएम मोदी का कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने किया पलटवार

कांग्रेस पार्टी ने नाबालिग के साथ रेप में दोषी आसाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक वीडियो क्लिप को शेयर कर उन पर निशाना साधने की कोशिश की है।

Updated on: 25 Apr 2018, 06:26 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी ने नाबालिग के साथ रेप में दोषी आसाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक वीडियो क्लिप को शेयर कर उन पर निशाना साधने की कोशिश की है।

कांग्रेस के अलावा कई अन्य लोग सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और आसाराम के इस वीडियो को शेयर कर उनकी आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि आसाराम को रेप के मामले में बुधवार को उम्रकैद की सजा मिली है।

प्रधानमंत्री और आसाराम की यह तस्वीर बुधवार को दिन भर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें प्रधानमंत्री मोदी आसाराम के पैर छूते दिख रहे हैं। कांग्रेस ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कहावत लिखा, 'एक व्यक्ति की पहचान उसकी संगति से होती है।'

स्वयंभू धर्मगुरु आसाराम को 2013 के एक रेप के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

इसके बाद कुछ लोगों ने आसाराम को लेकर कांग्रेस पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया। ट्विटर पर एक व्यक्ति ने आसाराम के साथ दिग्विजय सिंह की तस्वीर को साझा किया।

पीएम मोदी के इस वीडियो के वायरल होने पर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा, 'आसाराम नाबालिग का बलात्कारी है और वह दोषी पाया गया। लेकिन क्या लोग पीएम मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को शेयर करना रोक सकते हैं। एक भ्रष्ट आदमी का खुलासा होने से पहले उनकी विनती करना अपराध नहीं है। इसलिए इमानदार बने और उन्हें संदेह का लाभ दें जैसे वे, हम सभी नहीं जानते थे।'

और पढ़ें: आसाराम पर तंत्र-मंत्र से लेकर जमीन कब्जाने के लगे आरोप