logo-image

बाबा रामदेव पर ओवैसी का तंज, पीएम मोदी से वोट का अधिकार नहीं छिनना चाहिए...

योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के जनसंख्या रोकने के बयान पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने तंज कसा है.

Updated on: 27 May 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के जनसंख्या रोकने के बयान पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने तंज कसा है. रामदेव ने कहा था कि देश में आबादी नियंत्रण करने के लिए तीसरे बच्चे से वोट का अधिकार छीन लेना चाहिए, जिसपर ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) को केवल इसलिए अपने वोट का अधिकार नहीं खोना चाहिए, क्योंकि वो तीसरे बच्चे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'लोगों को असंवैधानिक बातें कहने से रोकने के लिए कोई कानून नहीं है, लेकिन रामदेव की बातों पर बेकार में ध्यान क्यों दिया जाता है? वह अपने पेट के साथ कुछ कर सकते हैं या अपने पैरों को घुमा सकते हैं... इसका मतलब यह नहीं है कि नरेंद्र मोदी अपना वोट देने का अधिकार सिर्फ इसलिए खो दें, क्योंकि वह तीसरी संतान हैं.'
बता दें कि असुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी का नाम ट्वीट में क्यों लिया. दरअसल, पीएम मोदी अपने माता-पिता की तीसरी संतान है. दामोदरदास मोदी और हीराबा मोदी की तीसरी संतान नरेंद्र मोदी हैं. 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बाद गरमाई राजस्थान की सियासत, BSP के 6 विधायक करेंगे राज्यपाल से मुलाकात

गौरतलब है कि बाबा रामदेव ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून लाए जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि दो बच्चों के बाद पैदा होने तीसरे बच्चे को मताधिकार, चुनाव लड़ने के अधिकार तथा अन्य सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाना चाहिए.