BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

बंगाल की हिंसा के लिए केजरीवाल ने भाजपा को बताया जिम्मेदार, पीएम मोदी के बारे में लिखा...

News State Bureau  |   Updated On : May 16, 2019 06:25 AM
अरविंद केजरीवाल (फेसबुक)

अरविंद केजरीवाल (फेसबुक)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के मतदान से पहले मंगलवार को हिंसा हुई. जिसमें अराजक तत्वों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की एक 200 साल पुरानी मूर्ति को तोड़ दिया. इस हिंसा पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में एक दिन पहले ही चुनाव प्रचार बंद करने का आदेश दिया है.  जिसके बाद ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा और कहा कि आयोग बीजेपी के दबाव में आ गया है.

इसी बयानबाजी में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उतर आए हैं. अरविंद केजरीवाल ने फेसबुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि जागने का समय आ गया है, भारत. इसी पंथ और विचारधारा ने पहले महात्मा गांधी की हत्या की और अब यह देश के सबसे बड़े समाज सुधारकों में से एक श्री ईश्वर चंद्र विद्यासागर के पतन में लगा है. बंगाल के लोग मोदी-शाह के नेतृत्व में हिंसा और गुंडागर्दी करने वालों को करारा जवाब देंगे.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान जमकर हंगामा हुआ. रोड शो के दौरान पत्थरबाजी हुई थी. जिसमें कई बीजेपी समर्थक और पत्रकार घायल हुए थे. पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था.

ऐसे हुई हिंसा

जानकारी के मुताबिक अमित शाह के रोडशो के दौरान ट्रक पर डंडे फेंके जाने से झड़प शुरू हो गई. बीजेपी और टीएमसी समर्थक आपस में भिड़ गए. यह उस समय हुआ जब अमित शाह का रोड शो कॉलेज स्ट्रीट से होकर कलकत्ता विश्वविद्यालय के आगे से गुजर रहा था. यहीं पर बीजेपी और टीएमसी के छात्र संगठन के नेता आपस में भिड़ गए थे. हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

First Published: Wednesday, May 15, 2019 11:19 PM

RELATED TAG: Arvind Kejriwal, Lok Sabha Elections 2019, West Bengal, Bengal News, Tmc, Bengal Riots, Burning Bengal, Amit Shah, Mamta Banarjee,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो