पीएम मोदी-राहुल के मस्जिद, मंदिर जाने पर केजरीवाल का हमला, कहा इससे राष्ट्र निर्माण नहीं होगा

प्रधानमंत्री के हाल ही मध्य प्रदेश में मस्जिद का दौरा करने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जबरदस्त हमला बोला है।

  |   Updated On : September 16, 2018 11:57 AM
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री के हाल ही मध्य प्रदेश में मस्जिद का दौरा करने और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदिर जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जबरदस्त हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्र का निर्माण मंदिर-मस्जिद जाने से नहीं बल्कि स्कूल, अस्पताल, और पानी बिजली की व्यवस्था से होगा। केजरीवाल ने ट्वीट कर एक साथ पीएम मोदी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए लिखा, 'राहुल जी मंदिरों में घूम रहे हैं, मोदी जी आजकल मस्जिदों में घूम रहे हैं। राष्ट्र निर्माण मंदिर मस्जिद से नहीं बल्कि लोगों को स्कूल, अस्पताल, सड़कें, बिजली, पानी देने से बनेगा। 21वीं सदी के भारत के मंदिर और मस्जिद स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इन्स्टिट्यूट हैं।'

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मस्जिद का दौरा किया था और वहां वोहरा समाज के मुस्लिमों को संबोधिक करते हुए उनसे कहा था कि उनका रिश्ता बहुत पुराना है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कुछ दिनों पहले ही कैलाश मानसरोवार की यात्रा से लौटे हैं। यात्रा के दौरान उन्होंने रास्ते से कई तस्वीरें भी ट्वीट की थी और खुद को भगवान शंकर का भक्त बताया था।

खासबात यह है कि कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं की तरफ से यह सारी कवायद कुछ ही महीनों बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में दोनों धर्म के लोगों को लुभाने के लिए किया जा रहा है।

First Published: Sunday, September 16, 2018 11:47 AM

RELATED TAG: Congress, Narendra Modi, Arvind Kejriwal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो