logo-image

अरुण जेटली ने कहा- अमेरिका पाक में घुस कर मार सकता है तो हम क्यों नहीं

जेटली ने कहा कि जब अमेरिका ने पाकिस्तान के एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था तो हम भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी मुश्किल था लेकिन हम यह कर सकते हैं.

Updated on: 27 Feb 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि आज के हालात में कुछ भी संभव है. उन्होंने कहा कि जब अमेरिका ने पाकिस्तान के एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था तो हम भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी मुश्किल था लेकिन हम यह कर सकते हैं. बता दें जेटली के इस बयान से पाकिस्तान पर भारत की तरफ से बड़ी कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएमओ में एक उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) ने प्रधानमंत्री मोदी को मौजूदा स्थिति को लेकर पूरी जानकारी दी है.

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आंतरिक सुरक्षा पर उच्च स्तरीय बैठक के बाद देश के सभी अर्द्धसैनिक बलों को अलर्ट रहने को कहा गया है. राजनाथ सिंह ने सीमा स्थिति के बारे में सभी को जानकारी दी.

इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल, गृह सचिव राजीव गौबा, इंटेलीजेंस ब्यूरो प्रमुख राजीव जैन और रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के प्रमुख अनिल कुमार धस्माना के अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे.

इसके अलावा बैठक में बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ के महानिदेशक (डीजी) भी मौजूद थे. एनएसए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी जानकारी दी है.

सूत्रों के अनुसार, सभी सुरक्षाबलों के महानिदेशकों को खास निर्देश दिया गया है कि सीमा पर पूरी तैयारी करें और पूरी तैनाती रखें. साथ ही नागरिकों की सुरक्षा के लिए भी निर्देश दिए गए हैं.