logo-image

महबूबा मुफ्ती को एक और झटका, PDP नेता इरशाद रसूल नेशनल कान्फ्रेंस में शामिल

महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी में ताबड़तो़ड़ इस्तीफों का दौर जारी है. बारामूला के पीडीपी के पूर्व जिला अध्यक्ष इरशाद रसूल कार नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए.

Updated on: 08 Feb 2019, 04:59 PM

नई दिल्ली:

महबूबा मुफ्ती की पार्टी पीडीपी में ताबड़तो़ड़ इस्तीफों का दौर जारी है. बारामूला के पीडीपी के पूर्व जिला अध्यक्ष इरशाद रसूल कार नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हो गए. पार्टी अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला के आवास पर उनकी मौजूदगी में कार ने पार्टी का हाथ थामा. पार्टी में कार का स्वागत करने के लिए उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत गुलाम रसूल कार के बेटे इरशाद रसूल कार ने 2014 में कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर बारामूला जिले की सोपोर सीट से निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गए थे. रसूल जून 2015 में पीडीपी में शामिल हुए थे. इससे पहले भी पार्टी से कई नेता इस्तीफा दे चुके. पिछले महीने महबूबा मुफ़्ती की पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से एक और नेता ने इस्तीफ़ा दे दिया था.

और पढ़ें: सेना पर महबूबा मुफ्ती के बयान पर बोले राज्यपाल सत्यपाल मलिक, खराब हाल में PDP

पीडीपी के पूर्व मंत्री जावेद मुस्तफा मीर ने इस्तीफे के पीछे के कारणों के बारे में नहीं बताया. पिछले कुछ महीनों में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्तीमहबूबा मुफ्ती की पार्टी में एक के बाद एक इस्तीफे हुए हैं. मीर से पहले मौलाना इमरान अंसारी, आबिद अंसारी, हसीब द्राबू, बशारत बुखारी भी पार्टी छोड़ चुके है.