logo-image

एक और कश्मीरी छात्र का आतंकवादी बनना 'बेहद चिंताजनक' : उमर अब्दुल्ला

. अब्दुल्ला ने यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी होने के बाद की है, जिसमें एक छात्र हथियार पकड़े नजर आ रहा है और दावा किया जा रहा है कि वह आतंकवादी संगठन (आईएस) से जुड़ गया है.

Updated on: 04 Nov 2018, 07:58 AM

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को नोएडा में पढ़ाई कर रहे एक कश्मीरी छात्र के कथित तौर पर आतंकवादी समूह में शामिल होने पर नाराजगी व्यक्त की और इस घटना को 'बेहद चिंताजनक' बताया. अब्दुल्ला ने यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी होने के बाद की है, जिसमें एक छात्र हथियार पकड़े नजर आ रहा है और दावा किया जा रहा है कि वह आतंकवादी संगठन (आईएस) से जुड़ गया है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'अगर यह सच्चाई है तो यह बेहत चिंताजनक स्थिति है. कभी-कभी छोटे प्रतीत होने वाले कार्य गंभीर साबित होते हैं.'

शारदा विश्वविद्यालय के छात्र एहतेशाम पर चार अक्टूबर को परिसर में भारतीय और अफगानी छात्रों के बीच झड़प होने के बाद हमला हुआ था, जिसके बाद से वह लापता है.

और पढ़ें: शारदा यूनिवर्सिटी का लापता छात्र आतंकवादी संगठन ISJK में हुआ शामिल

एक और ट्वीट में अब्दुल्ला ने कहा, 'शारदा विश्वविद्यालय में उसके साथ क्या हुआ, जिससे वह इस विनाशकारी मार्ग का चयन करने के लिए प्रेरित हुआ. यह और भी दुखद है। एक और जिंदगी बर्बादी के रास्ते पर चली गई.'