logo-image

अन्ना हजारे ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला कहा, सत्ता और धन के नशे में चूर हैं केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल जनता से किये हुए वादे भूल चुके हैं. अब वो सत्ता और पैसों के नशे में चूर हो गए हैं.

Updated on: 12 May 2019, 12:55 PM

highlights

  • अन्ना हजारे ने केजरीवाल पर बोला हमला
  • सत्ता और धन के नशे में चूर हैं केजरीवाल
  • लोकपाल न लाने पर नाराज हैं अन्ना हजारे

नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार की लड़ाई में कभी सहयोगी रहे समाजसेवी अन्ना हजारे (Anna Hazare) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जनता से किये हुए वादे भूल चुके हैं. अब वो सत्ता और पैसों के नशे में चूर हो गए हैं. दिल्ली का मुख्यमंत्री बनते ही केजरीवाल पूरी तरह से बदल गए हैं. अन्ना यहीं पर चुप नहीं हुए उन्होंने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस कांग्रेस के खिलाफ हमने जंग शुरू की थी आज केजरीवाल उसी से दोस्ती कर रहे हैं वो जनता से धोखा कर रहे हैं. अन्ना ने कहा कि राजनीति और समाजीकरण में चरित्र का होना बहुत जरूरी है लेकिन राजनीति इंसान को बदल देती है जैसा कि हम लोग अरविंद केजरीवाल को देख रहे हैं.

अण्णा हजारे (Anna Hazare) तो यहां तक कहते हैं कि उन्होंने अरविंद का फोन भी उठाना बंद कर दिया है. अण्णा हजारे (Anna Hazare) ने कहा कि जनता को धोखा देना गलत है. जनता सब देखती है. जनता के समर्थन की वजह से ही लोकपाल बन पाया है.

बता दें दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार शुक्रवार को थम गया था रविवार को मतदान हो रहे हैं. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है. यहां पर भारतीय जनता पार्टी सभी 7 सीटें जीतकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी तो वहीं कांग्रेस बीजेपी जहां अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहती है, तो वहीं कांग्रेस अपनी जमीन फिर से तैयार करने में जुटी है. पहले आम आदमी पार्टी ये चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ना चाहती थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो आप ने सभी 7 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.