logo-image

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मोदी के दौरे के दौरान किया विरोध प्रदर्शन का आह्वान

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) द्वारा पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ संबंध तोड़ने के बाद यह आंध्र प्रदेश में मोदी की यह पहली यात्रा होगी

Updated on: 09 Feb 2019, 05:39 PM

अमरावती:

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के अपने सदस्यों और कार्यकर्ताओं से शनिवार को कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को प्रस्तावित राज्य की यात्रा के दौरान विरोध प्रदर्शन करें. नायडू तेदेपा के अध्यक्ष भी हैं, उन्होंने टेलीकॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान कार्यकर्ताओं और पार्टी सदस्यों से कहा कि राज्य के साथ केंद्र के 'विश्वासघात' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन इस पैमाने पर किया जाना चाहिए कि पूरे देश का ध्यान इस ओर आकर्षित हो. मोदी गुंटूर में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. तेलुगू देशम पार्टी (TDP) द्वारा पिछले साल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ संबंध तोड़ने के बाद यह आंध्र प्रदेश की उनकी पहली यात्रा होगी.

यह भी पढ़ें- Kumbh 2019: स्नान घाटों पर महिलाओं की फोटोग्राफी पर इलाहाबाद HC ने लगाई रोक, 5 अप्रैल को अगली सुनवाई

तेदेपा प्रमुख सोमवार को नई दिल्ली में दिन भर का विरोध प्रदर्शन आयोजित करेंगे. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी द्वारा दिखाए गए तरीके से विरोध प्रदर्शन आयोजित किए जाने चाहिए. नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी 2014 में राज्य के विभाजन के बाद की बर्बादी देखने के लिए राज्य आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गुर्जर आंदोलन: आरक्षण की मांग को लेकर रेलवे ट्रैक पर डटे प्रदर्शनकारी, CM गहलोत ने पटरियों से हटने की अपील की

इससे पहले नायडू ने मोदी के दौरे पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा था, 'क्या वह यहां यह देखने आ रहे हैं कि लोग अभी भी जीवित हैं या नहीं'नायडू ने कहा कि राज्य सरकार को अस्थिर करने के लिए साजिश रची गई.