logo-image

J&K: शोपियां के यरवन जंगल में आतंकवादियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़, हो रही भारी गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादी और संयुक्त सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है

Updated on: 22 May 2019, 06:50 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादी और संयुक्त सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही है. मुठभेड़ शोपियां जिले के यरवन जंगल क्षेत्र में मुठभेड़ हो रही है. बताया जा रहा है कि जंगल में 2-3 आतंकवादी मौजूद हैं. जिन्हें सुरक्षाबलों ने घेर रखा है. 

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में पिछले वर्ष जवान औरंगजेब का अपहरण कर उसकी हत्या करने वाला एक आतंकवादी समेत तीन आतंकवादी मारे गए. इसके अलावा बारामूला में जवानों ने एक अन्य आतंकवादी को ढेर कर दिया. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पुलवामा के पंजगाम में मारा गया आतंकवादी शौकत अहमद डार राइफलमैन औरंगजेब के अपहरण और हत्या में शामिल था.

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2019 Live Updates : EVM-VVPAT के मुद्दे पर विपक्षी दलों की बैठक शुरू, 3 बजे EC से मिलेंगे

44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब का पुलवामा के कालामपोरा गांव में उनके निजी वाहन से 14 जून को अपहरण कर लिया गया था. वह तभी पुंछ जिले में अपने परिवार के साथ मिलकर ईद मनाने जा रहे थे. उनका गोली से छलनी शरीर अगले दिन पुलवामा के गुसू गांव में प्राप्त हुआ था.