logo-image

#NNBada sawaal: कब तक चलेगी देशद्रोही को बचाने की राजनीति

क्या AMU के आरोपी छात्रों के समर्थन में क्यों खड़ी है PDP देखें इस मुद्दे पर बड़ा सवाल न्यूज नेशन के साथ.

Updated on: 16 Oct 2018, 05:19 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकी मनन वानी के लिए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में शुक्रवार को शोक सभा का आयोजन किया गया और नमाज पढ़ा गया. मारा गया आतंकी जनवरी में आतंकवादी संगठन में शामिल होने से पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में पीएचडी का छात्र था. मनन वानी हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर था. एएमयू में शोक सभा आयोजित करने के आरोप में 3 कश्मीरी छात्र को सस्पेंड कर दिया गया. लेकिन सवाल यह उठता है कि आतंकी से इतनी हमदर्दी क्यों है? आखिर क्यों बार-बार एएमयू में विवादों का बवंडर उठता रहता है?

इसी मुद्दे पर आज आपके लोकप्रिय चैनल न्यूज नेशन पर शाम पांच बजे खास शो 'बड़ा सवाल' में बहस होगी. इस बहस में आप भी ट्विटर और फेसबुक के जरिए हिस्सा लेकर एंकर अजय कुमार और मेहमानों से अपने सवाल पूछ सकते हैं.

हमारे साथ मेहमान हैं बीजेपी से प्रेम शुक्ला, गीता भट्ट (आरएसएस विचारक), विनोद वंसल (वीएचपी प्रवक्ता), फिरदौर (पीडीपी प्रवक्ता), अमीक जमाई (समाजवादी पार्टी प्रवक्ता), मौलाना साजिद रशीदी, (धर्म गुरु) ये सभी लोग आपके प्रिय चैनल न्यूज नेशन पर अपना पक्ष रखेंगे इस दौरान आप भी अपना सवाल भेज सकते हैं.