logo-image

अमित शाह का राहुल गाँधी पर निशाना, कहा- कभी नहीं बनूगा उनका सलाहकार

यूपी विधान सभा में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह कभी भी राहुल गांधी को सलाह देना पसंद नहीं करेंगे।

Updated on: 18 Mar 2017, 11:44 AM

नई दिल्ली:

यूपी विधान सभा में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह कभी भी राहुल गांधी को सलाह देना पसंद नहीं करेंगे।

मुम्बई में इंडिया टुडे कॉनक्लेव के कार्यक्रम में अमित शाह से जब पूछा गया कि क्या वह राहुल गाँधी के सलाहकार बनेगे? इस पर अमित शाह ने कहा ‘मैं इस काम को कभी स्वीकार नहीं करूंगा।’ कांग्रेस के नेतृत्व में कमजोरी से यूपी चुनाव में सफलता मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रतिद्वंदियों की कमजोरी पर निर्भर नहीं रहती।
यूपी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को करारी हार मिलने के कारण सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सार्वजनिक मंचों पर भी उनका मजाक बनाया जा रहा है।

अमित शाह ने गोवा और मणिपुर में बीजेपी की सरकार बनाए जाने को सही ठहराया. दोनों राज्यों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी थी और बीजेपी दूसरे नंबर की पार्टी थी। गोवा और मणिपुर में पिछले दरवाजे से सत्ता में दाखिल होने के आरोप को खारिज करते हुए शाह ने कहा कि भगवा संगठन को इन राज्यों में सबसे ज्यादा वोट मिले जबकि कांग्रेस को स्पष्ट जनादेश नहीं मिला है।

इसे भी पढ़े: मणिपुर में अमित शाह का रोड शो और एन बिरेन सिंह की ताज़पोशी

अमित शाह ने मोदी और खुद के रिश्ते के बारे में बताया कि हमारा रिश्ता वैसा ही है जैसा एक प्रधानमंत्री और सत्ताधारी दल के अध्यक्ष का होना चाहिए। उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर कहा कि बीजेपी की पार्टी प्रदेश के नाम से बीमारू राज्य का टैग हटाएगी। शाह ने कहा कि बीजेपी भारत में केवल बेहतर राजनीति का प्रदर्शन करेगी।