logo-image

अमित शाह ने कहा, टीएमसी की हिंसा पर शिकायत न करें, जवाब दें

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पार्टी नेतृत्व को ममता सरकार के कुशासन के खिलाफ आंदोलन करने का सुझाव दिया है।

Updated on: 12 Sep 2017, 08:18 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पार्टी नेतृत्व को ममता सरकार के कुशासन के खिलाफ आंदोलन करने का सुझाव दिया है।

अमित शाह पश्चिम बंगाल की 3 दिनों की यात्रा पर हैं और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि वो जनता के बीच जाएं और केंद्र सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएं।

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'अमित शाह ने हम लोगों से कहा है कि तृणमूल की तरफ से पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला होने पर शिकायत न करें, बल्कि राज्य सरकार के खुशासन के खिलाफ आंदोलनों कर उसका जवाब दें। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य की राजनीतिक स्थिति से अवगत हैं।'

पश्चिम बंगाल में पार्टी की जड़ें जमाने के लिये अमित शाह राज्य के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अगले चुनाव की योजना की तैयारी कर रहे हैं।

और पढ़ें: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने नॉर्थ कोरिया पर लगाए प्रतिबंध

पिछले 5 महीनों में पश्चिम बंगाल की अमित शाह की दूसरी यात्रा है।

घोष ने कहा, 'वो यहां पर हम लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिये हैं। जबकि यहां पर पार्टी के सिर्फ 3 विधायक हैं और लोकसभा में 2 सांसद।'

उन्होंने कहा कि राज्य में पार्टी का बेस बढ़ाने के लिये कार्यकर्ताओं को सक्रिय होना होगा और पार्टी को भी सक्रिय करना होगा।

और पढ़ें: समय से पहले भारत में दोड़ैगी बुलेट ट्रेन, आबे-मोदी करेंगे शिलान्यास