logo-image

अमित शाह दिल्ली में आज बीजेपी की जनरक्षा यात्रा का करेंगे नेतृत्व

यात्रा के संयोजक राजेश भाटिया ने कहा, 'बीजेपी कार्यकर्ता कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में जमा होंगे और गोल मार्केट स्थित माकपा के केंद्रीय कार्यालय तक मार्च करेंगे।'

Updated on: 09 Oct 2017, 03:43 PM

highlights

  • केरल में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा के खिलाफ बीजेपी की रैली
  • अमित शाह ने केरल दौरे के दौरान की थी जनरक्षा यात्रा की शुरुआत
  • शाह केरल के सीएम पिनरायी विजयन को ठहरा चुके हैं केरल में राजनीतिक हिंसा के लिए जिम्मेदार

नई दिल्ली:

केरल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ अमित शाह रविवार को दिल्ली में जनरक्षा यात्रा का नेतृत्व करेंगे।

बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी, उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, सांसद, विधायक, नगर निगम के नेता, और पार्टी के राज्य पदाधिकारी कनॉट प्लेस से मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कार्यालय तक दो किलोमीटर लंबी यात्रा में हिस्सा लेंगे। माकपा केरल में सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा की मुख्य साझीदार है।

यह भी पढ़ें: पीएम ने दिया JAM का फॉर्मूला, कहा-देश में नहीं होगा 'डिजिटल डिवाइड'

यात्रा के संयोजक राजेश भाटिया ने कहा, 'बीजेपी कार्यकर्ता कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में जमा होंगे और गोल मार्केट स्थित माकपा के केंद्रीय कार्यालय तक मार्च करेंगे।'

शाह ने इसके पहले केरल के कन्नूर के पायान्नूर से राज्यव्यापी जनरक्षा यात्रा की मंगलवार को शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन को बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

उन्होंने तब सभी राज्य इकाइयों से भी कहा था कि वे संबंधित राज्यों में वामपंथी दल की हत्या की राजनीति के खिलाफ यात्रा आयोजित करें।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल बीजेपी अध्यक्ष कुम्मनम राजशेखरन द्वारा की जा रही जनरक्षा यात्रा में बुधवार को शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: 13 अक्टूबर को देशव्यापी हड़ताल, 54 हजार पेट्रोल पंप रहेंगे बंद