logo-image

अमित शाह ने नायडू पर बोला हमला, कहा- विकास नहीं राजनीति से प्रेरित होकर तोड़ा गठबंधन

एनडीए से अलग होने को लेकर अमित शाह ने कहा कि आपका (चंद्रबाबू नायडू) यह फैसला एकतरफा और दुर्भाग्यपूर्ण है।

Updated on: 24 Mar 2018, 04:42 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष (बीजेपी) अमित शाह ने एनडीए से अलग होने को लेकर तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को कठघरे में खड़ा किया है।

एनडीए से अलग होने को लेकर अमित शाह ने कहा कि आपका (चंद्रबाबू नायडू) यह फैसला एकतरफा और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने चिट्ठी में उन्होंने लिखा कि आपने विकास के बजाय पूरी तरह से राजनीतिक विचारों से प्रेरित होकर गठबंधन तोड़ने का यह कदम उठाया।

शाह ने कहा, 'एनडीए से अलग होने का आपका यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण और पूरी तरह से राजनीतिक विचारों से प्रेरित है।'

बता दें कि हाल ही में टीडीपी ने पहले केंद्र सरकार से और फिर एनडीए से राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर साथ छोड़ दिया था। साथ छोड़ने के बाद सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात भी कर रहा था।

पत्र में बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा है कि आंध्र प्रदेश प्रदेश के बंटवारे से लेकर आजतक बीजेपी ने हमेशा राज्य के के लोगों की आवाज को उठाया है और उनके हितों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार वहां की जनता और उनके हित के बारे में सोचते हैं।

2014 के लोकसभा चुनाव की याद दिलाते हुए शाह ने चंद्रबाबू नायडू को लिखा है कि जब राज्यसभा और लोकसभा में आपकी पार्टी के पास पर्याप्त संख्या नहीं थी तब भी बीजेपी ने इस बात को प्राथमिकता से सदन में उठाया और प्रदेश के लोगों को न्याय दिलाने की बात कही थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें