BREAKING NEWS
  • पुलवामा हमला : गुजरात में अपनी शादी से पहले जोड़े ने कुछ इस तरह दी शहीदों को श्रद्धांजलि , देख कर हैरान रह गए लोग- Read More »
  • पुलवामा जैसी आतंकी घटना बिना सुरक्षा चूक के नहीं हो सकती है : पूर्व रॉ प्रमुख- Read More »
  • Google ने अगर इस तकनीकी को कर लिया डेवलप तो जानें क्या इस्तेमाल करना होगा आसान- Read More »

तेलंगाना रण में कूदे अमित शाह, कहा- BJP अकेले सारी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

News State Bureau  |   Updated On : September 15, 2018 04:34 PM
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फोटो- ANI)

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फोटो- ANI)

नई दिल्ली:  

तेलंगाना राष्ट्र समिति के मुखिया के चंद्रशेखर राव पर भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने करारा हमला बोला है. शाह ने कहा है कि आगामी चुनाव में टीआरएस नहीं जीत पाएगी. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चंद्रशेखर राव ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए राज्य की जनता पर चुनाव का बोझ डाल दिया. हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाह ने कहा कि तेलंगाना की हर सीट पर बीजेपी (BJP) मजबूती से लड़ेंगR.

धर्म के आधार पर आरक्षण को लेकर शाह ने कहा कि धार्मिक आधार पर आरक्षण स्वीकार नहीं है. राज्य में मुस्लिमों को 12 फीसदी आरक्षण देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ये केवल राजनीतिक चाल है. ये तुष्टीकरण की राजनीति है.

एक देश एक चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि केसी राव ने इसका समर्थन किया था लेकिन अब उनकी पार्टी ने अपना पक्ष बदल लिया है और एक छोटे से राज्य को दो चुनाव (विधानसभा और लोकसभा) का खर्च वहन करने पर मजबूर कर दिया है.

शाह ने कहा कि मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने राज्य की जनता पर इतना बोझ क्यों डाला? हमारी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और एक मजबूत निर्णायक शक्ति के तौर पर सामने आएगी।

और पढ़ें : पीएम मोदी की अपील, गंगोत्री के प्रति श्रद्धा सिर्फ दिखावा नहीं, सफाई में दें योगदान

First Published: Saturday, September 15, 2018 02:44 PM

RELATED TAG: Amit Shah, Hyderabad, Bjp, Telangana Assembly Election,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो