तेलंगाना: अमित शाह के निशाने पर राहुल और केसीआर, कहा- एक जीत का सपना देख रहे हैं तो दूजा...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) तेलंगाना के एक दिवसीय दौरे पर हैं. महबूबनगर रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

  |   Updated On : September 15, 2018 06:27 PM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली:  

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) तेलंगाना के एक दिवसीय दौरे पर हैं. आज महबूबनगर रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा (Rahul Gandhi) सपने देखते हैं कि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनेगी. तेलंगाना के लोग नहीं भूले कि किस तरह से कांग्रेस ने पीवी नरसिम्हा राव का अपमान किया था. केवल अब आप सरकार बनाने की बात याद रखते हैं.

इसके साथ ही अमित शाह ने टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव को निशान पर लेते हुए कहा कि चुनाव मई 201 9 में आयोजित किए जाने थे. मोदी जी कहते हैं कि अगर लोकसभा के साथ राज्य के विधानसभा का चुनाव साथ में हुआ तो खर्च बचेगा. मैं केसीआर से पूछा कि उन्होंने पहले चुनाव के लिए स्थिति क्यों बनाई. क्या आपको मई में अपनी जीत पर भरोसा नहीं था. अगर नहीं तो आप नवंबर-दिसंबर में भी सरकार नहीं बना सकते है.

इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष ने एनआरसी (NRC) पर कहा, 'हमने असम में घुसपैठियों को रोकने की कोशिश की. हमारे एनआरसी कदम को लेकर सभी प्रमुख दलों ने विरोध किया. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि देश में रहने के लिए घुसपैठ करने की अनुमति नहीं है.

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार यानी आज राज्य विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति(टीआरएस) के साथ किसी भी तरह के गठबंधन की बात खारिज कर दी. यानी बीजेपी अकेले तेलंगाना की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

और पढ़ें : पीएम मोदी की अपील, गंगोत्री के प्रति श्रद्धा सिर्फ दिखावा नहीं, सफाई में दें योगदान

First Published: Saturday, September 15, 2018 06:14 PM

RELATED TAG: Amit Shah, Rahul Gandhi, Chandrasekhar Rao, Telangana, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो