logo-image

केंद्र सरकार के काम-काज का ब्यौरा राहुल को नहीं जनता को बताएंगे: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Updated on: 10 Jun 2018, 04:33 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को अपनी पार्टी के 55 साल के ट्रैक रिकॉर्ड को देखने की नसीहत देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी आगामी चुनावों में 90 में से 65 सीटें जीतेगी।

छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल फूंकते हुए शाह ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार अपने काम का ब्यौरा कांग्रेस पार्टी को नही देगी बल्कि आम जनता को देगी।

उन्होंने कहा,' राहुल बाबा, आप कौन होते हैं हमसे हमारे चार साल के कामों का ब्यौरा मांगने वाले और हम क्यों आपको इसकी जानकारी दें। हम अपने हर एक मिनट और हर एक पैसे का जवाब जनता को देंगे जब हम उनसे वोट मांगने के लिए जाएंगे।'

और पढ़ें: शिवसेना के प्रणव मुखर्जी को पीएम उम्मीदवार बनाये जाने के दावे को बीजेपी ने किया खारिज

शाह ने कहा कि रमन सरकार एक बार फिर छत्तीसगढ़ के विकास के लिए सत्ता में वापसी करेगी और इस बार उसे 65 सीटें हासिल होंगी।

उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि इस सरकार के नेतृत्व में हमारी सेना सर्जिकल स्ट्राइक करती है भारत माता की जय बोलते हुये सही सलामत लौटती है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी पिछले 15 सालों से ज्यादा वक्त से राज कर रही है।

बता दें कि 2018 के अंत तक तीन बीजेपी शासित राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव होने है और हाल ही में बीजेपी को उप-चुनावों में करारी हार झेलनी पड़ी है जिसके बाद पार्टी किसी भी हाल में इन राज्यों को खोना चाहेगी।

और पढ़ें: झारखंड के राज्यपाल से मिली बृंदा करात, कहा- आधार से लिंक नहीं था राशन कार्ड तो मिली मौत