BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

पायल तडवी सुसाइड मामले में तीनों आरोपियों को 21 जून तक की न्यायिक हिरासत

News State Bureau  |   Updated On : June 12, 2019 06:17 AM
पायल तडवी (फाइल फोटो)

पायल तडवी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें

  •  पायल तडवी सुसाइड मामले में सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत
  •  तीनों आरोपियों को 21 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत
  •  एडमिशन के बाद से रैगिंग और प्रताड़ना झेल रही थी पायल

नई दिल्ली:  

मेडिकल छात्रा पायल तन्वी सुसाइड केस में सभी आरोपियों को 21 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया. आपको बता दें कि मुंबई में 23 वर्षीय मेडिकल छात्रा पायल तडवी ने अपने सीनियर्स से तंग आकर 22 मई को आत्महत्या कर ली थी. 

आपको बता दें कि मुंबई के बीवाईएल नायर हॉस्पिटल में एमडी सेंकड ईयर की छात्रा ने कथित तौर पर सीनियर छात्रों की जातीय टिप्पणियों और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर 22 मई को आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वाली लड़की का नाम डॉ. पायल तडवी बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखती है और आरक्षण के तहत उसे मेडिकल में दाखिला मिला था. यही वजह थी कि उसके सीनियर्स उस पर जातीय टिप्पणी और फब्तियां कसते थे.

आपको बता दें कि एडमिशन के बाद से ही पायल को सीनियर्स की रैगिंग और प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा रहा था. मेडिकल कॉलेज पायल के साथ हो रही ज्यादती की बात उसके परिजनों को भी पता थी. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने हॉस्टल वॉर्डन से आरोपियों की शिकायत की थी. आरोपियों पर परिजनों की शिकायत का कोई असर नहीं दिखा और वे लगातार पायल को परेशान करते रहे. पायल ने अपने रूम के पंखे में ही दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली थी. 

First Published: Monday, June 10, 2019 05:06 PM

RELATED TAG: Medical Student Suicide, Payal Tadvi, Mumbai, All Three Accused Sent To Judicial Custody, Maharashtra, Ragging, Torture, Medical Student, Byl Nair Hospital, Payal Tadvi Suicide Case, Accused Arrested,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो