logo-image

पाक पीएम इमरान खान की स्पीच की वाहवाही करने पर जमकर ट्रोल हुए पाकिस्तानी कलाकार अली जफर

इमरान के इस भाषण की तारीफ में पाकिस्तानी ऐक्टर-सिंगर अली जफर ने ट्वीट किया है और लिखा है, क्या स्पीच है!

Updated on: 19 Feb 2019, 11:10 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले के पांच दिन बाद मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan pm imran khan) ने अपनी सफाई देते हुए भारत के खिलाफ जहर उगला और युद्ध की खुली धमकी तक दे डाली. इमरान के इस भाषण की तारीफ में पाकिस्तानी ऐक्टर-सिंगर अली जफर(Ali Zafar) ने ट्वीट किया है और लिखा है, क्या स्पीच है! अली जफर का यह ट्वीट उनके इंडियन फॉलोअर्स को नागवार गुजरा. इस ट्वीट पर वह जबरदस्त ट्रोल हुए.

गौरतलब है कि बीते गुरुवार जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स(CRPF) के जवानों से भरी बस पर आत्मघाती हमला हुआ था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.

यह भी पढ़ें-ईरान में 27 सदस्यों को आत्मघाती बम धमाके में मारने वाला शख्स था पाकिस्तानी : वरिष्ठ कमांडर

इस हमले के बाद पूरे देश सहित बॉलिवुड में जबरदस्त गुस्सा है. लोगों ने सड़को से लेकर सोशल मीडिया तक पाकिस्तान के इस कायराना हरकत पर अपने-अपने तरीके से आक्रोश जाहिर किया है.

इसी बीच मंगलवार को पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, 'हम हिंदुस्तान की मीडिया में चल रही आवाजें सुन रहे हैं, पॉलिटिशन बोल रहे हैं कि पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए. बदला लेना चाहिए. स्ट्राइक करनी चाहिए. अगर आप समझते हैं कि आप पाकिस्तान के ऊपर किसी किस्म का हमला करेंगे, पाकिस्तान पलटवार करने का सोचेगा नहीं, इमरान खान ने कहा, पाकिस्तान पलटवार करेगा. कोई और दूसरा रास्ता नहीं होगा इसके सिवा.'

पाक पीएम की इस स्पीच के बाद अली जफर ने उनकी तारीफ में ट्वीट करके उनको टैग भी किया है. बता दें कि अली जफर ने 2010 में तेरे बिन लादेन फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू किया था. वह कटरीना के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन और चश्मेबद्दूर जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.