logo-image

'पद्मावत' में खिलजी को देख जया प्रदा को आई आजम खान की याद

अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा ने फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की तुलना समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से कर दी।

Updated on: 10 Mar 2018, 02:10 PM

highlights

  • जया प्रदा का बयान- खिलजी को देख कर आई आजम खान की याद 
  • जयाप्रदा ने कहा कि चुनाव के दौरान आजम खान ने भी उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित किया था

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा ने फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की तुलना समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से कर दी। उन्होंने कहा कि खिलजी का किरदार उन्हें आजम खान की याद दिलाता है।

जयाप्रदा ने कहा कि जब वह चुनाव लड़ रही थीं तो आजम खान ने भी उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित किया था। रामपुर की पूर्व सांसद रह चुकी जया प्रदा ने कहा 'जब मैं 'पद्मावत' देख रही थी, खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान जी की याद दिला दी।'

जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी लंबा है। साल 2009 में जया प्रदा ने आजम खान पर उनकी छवि को खराब करने के लिए 'भद्दे' पोस्टर लगवाने का आरोप भी लगाया था।

आजम खान भी सार्वजनिक मंचों से जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं। एक विवादित बयान में आजम खाने ने कहा ता कि हम नाचने वाली को भी सांसद बना देते हैं।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की चर्चित और विवादित फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने दिल्ली के 13वीं सदी के सुल्तान खिलजी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में खिलजी का चरित्र अय्याशी और क्रूरता से भरपूर था।

इसे भी पढ़ें: बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान की पत्नी ने लिखा पोस्ट