logo-image

अखिलेश ने बोला पीएम पर हमला, मोदी को बताया 'झूठा'

बिना नाम लिए उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि उपचुनाव में मिली हार के बाद कुछ लोग गलतबयानी कर रहे हैं।

Updated on: 15 Jul 2018, 09:04 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। बिना नाम लिए उन्होंने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि उपचुनाव में मिली हार के बाद कुछ लोग गलतबयानी कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, 'उपचुनावों में मिली मुंहतोड़ पराजय व आगामी चुनावों में होने वाली हार के डर से देश के उच्च पदों पर बैठे लोग अपनी सभाओं में गलतबयानी कर जनता को गुमराह कर रहे हैं लेकिन अब जनता इनके छलावे व झूठ को पहचान गयी है।'

एसपी अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे भाषणों से हताशा की झलक दिख रही है। इस बार के लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता इनको शून्य पर ला कर छोड़ देगी।

बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण काम की शुरुआत करने पहुंचे पीएम मोदी बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग कुनबे की राजनीति कर रहे हैं।

और पढ़ेंः रात में सड़कों पर निकले PM, लोगों ने लगाए मोदी मोदी के नारे

एसपी पर हमला करते हुए कहा था, 'कुछ राजनीतिक दलों ने राम मनोहर लोहिया के नाम पर सिर्फ राजनीति करने का काम किया है। सच्चाई ये है कि इन दलों ने जनता और गरीब का भला नहीं सिर्फ अपना और अपने परिवार के सदस्यों का भला किया है।'

गठबंधन की राजनीति को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि आप खुद देख रहे हैं कि जो कभी एक दूसरे को देखना नहीं चाहते थे, पसंद नहीं करते थे, वो अब एक साथ हो कर चुनाव लड़ना चाह रहे हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें