logo-image

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का इनविटेशन वीडियो वायरल, ये है तारीख

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका 30 जून को अधिकारिक रूप से सगाई करने जा रहे है।

Updated on: 05 Jun 2018, 07:32 PM

मुंबई:

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका 30 जून को अधिकारिक रूप से सगाई करने जा रहे है। इस सगाई समारोह के लिए अंबानी और मेहता परिवार ने अपने मेहमानों को विडियो इनविटेशन कार्ड भेजा गया है।

श्लोका और आकाश की अनदेखी तस्वीरों से भरे इस 1 मिनट के डिजीटल कार्ड की शुरूआत 'काई पो चे' के गाने शुभारंभ से होती है। वहीं कार्ड में मार्डन डिजाइन से लेकर पंरपरागत गणेश तक की झलक मिलती है। दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के घर 'एंटीलिया' में होगी।

ये इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि इस सगाई के समारोह में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस सेलीब्रिटीज शामिल होंगी।

बता दें इससे पहले 24 मार्च को गोवा में प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी।  दोनों की शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है, खबरों के अनुसार दोनों इस साल के अंत में सात फेरें लेंगे।

 

#akashambani

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on Mar 24, 2018 at 10:59am PDT

आकाश (27) मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। इसके बाद जुड़वां ईशा और अनंत (22) हैं। रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है। आकाश और श्लोका, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ते थे।

आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं वहीं श्लोका रोजी ब्ल्यू फाउंडेशन की निदेशक हैं। श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक भी हैं। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है।

श्लोका, रसेल मेहता और मोना की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस 7' कंटेस्टंट अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड को बुरी तरह से पीटा, केस दर्ज