logo-image

मुकेश अंबानी को आज मिलेगी पहली बहू, श्लोका मेहता के संग 7 फेरे लेंगे आकाश अंबानी

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. बता दें कि जियो वर्ल्ड सेंटर, रिलायंस जियो का हेडक्वार्टर है. इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी उनके निवास स्थान एंटीलिया में ही हुई थी.

Updated on: 09 Mar 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

एशिया के पहले और विश्व के 13वें सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. देश के जाने-माने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका आज आकाश के साथ सात फेरे लेकर अंबानी परिवार की बड़ी बहू बन जाएंगी. देश की सबसे बड़ी मानी जा रही इस शादी के लिए अंबानी परिवार में बीते एक हफ्ते से ही जश्न मनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: हार के बावजूद विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, ये काम करने वाले बने दुनिया के पहले बल्लेबाज

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. बता दें कि जियो वर्ल्ड सेंटर, रिलायंस जियो का हेडक्वार्टर है. इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी उनके निवास स्थान एंटीलिया में ही हुई थी. आकाश अंबानी की शादी को देखते हुए मुकेश अंबानी ने एंटीलिया के साथ-साथ जियो वर्ल्ड सेंटर को भी दुल्हन की तरह सजवा दिया है.

ये भी पढ़ें- AFG vs IRE: आयरलैंड के लिए काल बने राशिद खान, 109 रनों से जीता अफगानिस्तान

रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश अंबानी की बारात दोपहर करीब 3.30 बजे जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचेगी. देश की इस ग्रैंड शादी से पहले मनाए जा रहे जश्न की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें अंबानी परिवार और मेहता परिवार खुशियों में झूम रहा है. करीब तीन दिन तक चलने वाले शादी के इस जश्न में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होगी.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 2nd ODI: गेंदबाजों की धुनाई से लेकर बल्लेबाजों के संघर्ष तक, ऐसा रहा रांची वनडे का पूरा हाल

मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी के बाद 11 मार्च को रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें राजनीति से लेकर बॉलीवुड और खेल जगत के दिग्गज शामिल होंगें.