logo-image

विवादित बोल : इस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी देश से खदेड़ देने की धमकी

असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को अपशब्द कह डाले. बदरुद्दीन ने पीएम मोदी की चाय वाले की छवि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है.

Updated on: 13 Apr 2019, 12:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. अभी पहले चरण का ही चुनाव खत्म हुआ है और नेताओं के मुंह से हमलावर बयान शुरू हो गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी पर भी इस चुनावी बयार विपक्षी नेता हमले से नहीं चूक रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को असम की ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी को अपशब्द कह डाले. बदरुद्दीन ने पीएम मोदी की चाय वाले की छवि को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है.

असम के चिरांग में बदरुद्दीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया. बदरुद्दीन एआईयूडीएफ के अध्यक्ष हैं उन्होंने 12 साल पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट बनाया था. मौजूदा समय में वो असम के धुबरी से सांसद हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की थी. भाजपा ने अपनी शिकायत में कहा था कि राहुल गांधी बिना किसी सबूत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाने के साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं.