एयर इंडिया की सेवा प्रभावित, ठेका कर्मचारी मुंबई में हड़ताल पर

मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. (एआईएटीएसएल) के कर्मचारियों की एकाएक हड़ताल के कारण कुछ उड़ानों में देरी हुई.

IANS  |   Updated On : November 08, 2018 09:49 PM
एयर इंडिया

एयर इंडिया

मुंबई:  

मुंबई एयरपोर्ट पर 1,000 से ज्यादा ठेका कर्मचारियों के गुरुवार की सुबह से हड़ताल पर चले जाने के कारण कम से कम तीन दर्जन घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही प्रभावित हुई, जिससे दिवाली पर यात्रा कर रहे हजारों यात्री प्रभावित हुए. एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया, 'मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. (एआईएटीएसएल) के कर्मचारियों की एकाएक हड़ताल के कारण कुछ उड़ानों में देरी हुई है. हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और उड़ानों को दुरुस्त करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.'

अनाधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, एआईएटीएसएल के निविदा कर्मियों ने दिवाली बोनस नहीं मिलने के कारण ही हड़ताल का फैसला किया है और शाम को इस मुद्दे पर प्रबंधन के साथ उनकी बातचीत होगी. शाम तक एआई की 37 उड़ानें प्रभावित हुई हैं, जिनमें औसतन दो घंटे की देरी हो रही है, ऐसे में विमान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  

और पढ़ें : मध्य प्रदेश चुनाव : कांग्रेस ने 16 उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी की, सरताज सिंह को होशंगाबाद से मिली टिकट

प्रभावित यात्रियों ने सोशल मीडिया पर एआई प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कारण दिवाली की छुट्टियां खराब हो गई हैं. 

First Published: Thursday, November 08, 2018 09:49 PM

RELATED TAG: Air India, Mumbai, Air India,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो