logo-image

Pm Narendra Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी की मां ने टीवी पर देखा बेटे का शपथ ग्रहण समारोह

नरेंद्र मोदी जब राष्ट्रपति भवन में लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे थे, उस वक्त उनकी मां हीरा बेन अहमदाबाद में अपने घर पर टीवी पर देख रही थीं.

Updated on: 30 May 2019, 08:04 PM

नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी जब राष्ट्रपति भवन में लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ले रहे थे, उस वक्त उनकी मां हीरा बेन अहमदाबाद में अपने घर पर टीवी पर देख रही थीं. बेटे को इस प्रधानमंत्री की शपथ लेता देख के मां हीरा बेन काफी खुश नजर आ रही थी, जिसे वो ताली बजाकर व्यक्त कर रही थी.बता दें कि मोदी के साथ ही उनके मंत्रिपरिषद के सदस्‍य के रूप में कई सांसद ने भी शपथ ली. शपथ ग्रहण के लिए इस बार भव्य तैयारी की गई थी.

गौरतलब है  कि सरकार ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए बिम्सटेक (बे ऑफ बंगाल इनिशिएटिव फॉर मल्टी-सेक्टोरल टेक्निकल एंड इकोनॉमिक कोऑपरेशन) सदस्य देशों के नेताओं को आमंत्रित किया है. राष्ट्रपति भवन में मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में करीब 8,000 अतिथि ने भाग लिया था. पिछली बार सार्क देशों को शपथ ग्रहण में शिरकत करने के लिए बुलाया गया था.

इसके साथ ही बिम्‍सटेक के सभी सदस्‍य देशों के अलावा देश के सभी मुख्‍यमंत्रियों, उपमुख्‍यमंत्रियों, सभी सांसदों, बड़े उद्योगपतियों, बॉलीवुड के बड़े कलाकारों आदि को भी न्‍यौता भेजा गया था.