logo-image

अहमदाबाद में चार मंजिला इमारत गिरी, 10 लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका, बचाव कार्य जारी

गुजरात के अहमदाबाद के ओधव में रविवार को एक चार मंजिला इमारत गिर गई जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

Updated on: 26 Aug 2018, 11:10 PM

अहमदाबाद:

गुजरात के अहमदाबाद में रविवार को एक चार मंजिला इमारत गिर गई जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। रविवार शाम को अहमदाबाद के ओधव इलाके में सरकारी हाउसिंग सोसायटी की बिल्डिंग में यह इमारत गिरी है। घटना में अब तक कम से कम 10 लोगों के मलबे में फंसने की आशंका है। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुटी थी।

अंतिम खबर के मुताबिक राहत और बचाव कार्य अब भी जारी है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग के दो ब्लॉक जर्जर हालत में थे जिसके लिए कई बार नोटिस भी दी गई थी।घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य के लिए गांधीनगर से अहमदाबाद से राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) की दो टीमें भेजी गई हैं।

गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा, 'नगर निगम, राज्य सरकार, एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमें बचाव कार्य कर रही हैं। 5 एनडीआरएफ की टीमें तैनात हैं। जरूरत की चीजें जल्द ही वहां उपलब्ध कराई जाएंगी।'

एडिशनल चीफ फायर ऑफिसर राजेश भट्ट ने कहा, 10 लोग फंसे हुए हैं। मलबे से अब तक दो लोगों को निकाला गया है। इमारत में कुल 32 फ्लैट थे, नोटिस दिया गया था और यह खाली कराया गया था। यह बाद में पता लगाया जाएगा कि आज फिर लोग कैसे प्रवेश कर गए। बचाव कार्य जारी है।

और पढ़ें: केरल बाढ़: मुख्यमंत्री बोले पुनर्निर्माण के लिए फंड की समस्या नहीं, मंत्री बोले 45 साल पीछे चला गया इडुक्की