logo-image

अहमद पटेल ने शरद यादव को कहा 'थैंक्स', सहयोग के लिए माना आभार

गुजरात राज्यसभा में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व अध्यक्ष और नीतीश कुमार से दूरी बना चुके पार्टी नेता शरद यादव ने बधाई दी है।

Updated on: 09 Aug 2017, 11:47 PM

नई दिल्ली:

गुजरात राज्यसभा में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व अध्यक्ष और नीतीश कुमार से दूरी बना चुके पार्टी नेता शरद यादव ने बधाई दी है। इस पर अहमद पटेल ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि गुजरात में राज्यसभा चुनावों में जदयू विधायकों ने जो कि शरद यादव के समर्थक हैं, पटेल को वोट किया था।

शरद यादव के समर्थक छोटू भाई वसावा दक्षिणी गुजरात के धाकड़ जनजतीय नेता माने जाते हैं। वसावा ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेता अहमद पटेल को वोट दिया है। वसावा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पिछले 20 सालों से राज्य को लूटने का काम कर रही है।

और पढ़ें: कांग्रेस ने क्रॉस वोटिंग के मामले में 14 विधायकों को किया पार्टी से बाहर

वहीं वसावा ने कहा कि उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से विरोध है, क्योंकि उन्होंने महागठबंधन छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाया है।

इससे पहले शरद यादव ने पटेल को ट्विटर पर बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, 'कड़े मुकाबले के बावजूद गुजरात के राज्यसभा चुनाव में आपकी जीत के लिए हार्दिक बधाई। आपके करियर में सभी सफलताओं की शुभकामना।'

इसके जवाब में पटेल ने उनका धन्यवाद किया। पटेल ने लिखा, 'आपके सहयोग के लिए बहुत धन्यवाद शरदजी।'

और पढ़ें: अहमद पटेल ने जीत पर पार्टी विधायकों और नेतृत्व को धन्यवाद दिया