logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाले के बिचौलिये माइकल जेम्स के दो सहयोगियों को मिली जमानत

अगस्टा वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी क्रिश्चियन माइकल जेम्स के दो सहयोगियों को पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दी है। इ

Updated on: 04 Mar 2017, 12:53 PM

नई दिल्ली:

अगस्टा वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में आरोपी क्रिश्चियन माइकल जेम्स के दो सहयोगियों को पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दी है। इस घोटाले में शामिल अन्य आरोपी पूर्व वायुसेनाध्यक्ष एसपी त्यागी, उनके भतीजे संजीव त्यागी और वकील गौतम खेतान को जमानत कोर्ट से पहले ही जमानत मिल चुकी है।

3600 करोड़ के 12 वीवीआईपी हेलिकॉप्टर खरीद घोटाले में पूर्व वायुसेना अध्यक्ष एस पी त्यागी पर भी घोटाले में शामिल होने के आरोप हैं।

पटियाला हाउस कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के आरोपी पूर्व वायुसेना अध्यक्ष एसपी त्यागी को 26 दिसंबर और उनके भतीजे संजीव त्यागी और वकील गौतम खेतान को चार जनवरी को सशर्त जमानत दी थी।

क्रिश्चियन माइकल जेम्स ने भारतीय जांच एजेंसियों पर आरोप लगाया था कि उस पर विपक्ष के नेताओं के खिलाफ बोलने के लिये दबाव बनाया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ें: जानें बीजेपी के लिए क्यों अहम है पूर्वांचल का चुनाव!

अमेरिकी विदेश सचिव से मिले जयशंकर, एच1-बी वीजा और आतंकवाद की चर्चा