logo-image

मोदी की राह पर योगी, गोरखपुर में बन सकता है मिनी सचिवालय

यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रास्ते पर चलते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस तरह नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी में मिनी पीएमओ बनाया था, उसी तरह अब सीएम आदित्यनाथ भी गोरखपुर में मिनी सीएमओ बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

Updated on: 20 Mar 2017, 02:29 PM

नई दिल्ली:

यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रास्ते पर चलते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस तरह नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद वाराणसी में मिनी पीएमओ बनाया था, उसी तरह अब सीएम आदित्यनाथ भी गोरखपुर में मिनी सीएमओ बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। योगी आदित्यनाथ गोरक्षनाथ में मिनी सीएमओ बना सकते है।

मीडिया के मुताबिक कुछ अधिकारियों ने सोमवार सुबह एक बैठक की। इस बैठक में गोरक्षनाथ मंदिर को मिनी सीएमओ के रूप में विकसित करने की बात कही। आपको बता दें कि गोरक्षनाथ मंदिर ही सीएम योगी आदित्यनाथ का निवास स्थान है।

और पढ़े: जानिए योगी आदित्यनाथ के महंत से सीएम बनने तक में गोरखनाथ पीठ की क्या है भूमिका 

गोरखपुर के गोरक्षनाथ मंदिर में योगी आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। सीएम बनने के बाद योगी लखनऊ से जल्द ही गोरखपुर आएंगे। सीएम बनने के बाद गोरखपुर पहली बार स्वागत के लिए लोगों ने गोरक्षनाथ मंदिर को फूलों से सजा दिया है।

गोरक्षनाथ मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। मंदिर के दरवाजों पर अति आधुनिक हथियारों से लैस पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

और पढ़े: योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश सीएम बनने से चिढ़ा पाकिस्तान मीडिया