logo-image

एंग्री हनुमान बनाने के बाद आर्टिस्ट ने बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, इंटरनेट पर हुई वायरल

देशभर में हाल ही में एंग्री हनुमान की तस्वीर वायरल हुई थी। कई कार और वाहनों पर लगी एंग्री हनुमान की तस्वीर का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिला।

Updated on: 18 May 2018, 01:06 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में देशभर में एंग्री हनुमान की तस्वीर बेहद तेज़ी से वायरल हुई। कई कार और वाहनों पर लगी एंग्री हनुमान की तस्वीर का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिला।

केसरिया रंग की तस्वीर में हनुमान जी का आक्रोशित रूप नज़र आया।

एंग्री हनुमान की तस्वीर बनाकर चर्चा में आये आर्टिस्ट करण आचार्य की एक और तस्वीर बेहद तेज़ी से वायरल हो रही है। करण ने पीएम मोदी स्केच शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए आर्टिस्ट ने लिखा, 'नरेंद्र मोदी सर, मेरे काम को सराहने के लिए शुक्रिया। आपके लिए ये एक छोटी सी भेंट है। आपका बहुत शुक्रिया.. उम्मीद है आपको पसंद आएगा।

और पढ़ें: विधायकों को केरल भेजने की तैयारी में कांग्रेस-JDS, बीजेपी के लिए बहुमत साबित करना दूर की कौड़ी

करण आचार्य ने 6 मई को पीएम मोदी की आंखों का स्केच पोस्ट किया था, फिर चेहरे का स्केच पोस्ट किया था। 7 मई को करण ने उनके चेहरे की तस्वीर शेयर की इसके बाद 11 मई को तैयार हो रहे स्केच की झलक दिखाई।

मई 15 को तैयार हुए पीएम मोदी के स्केच को अब तक 4 हज़ार से ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके है और 14 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। वायरल हुई पीएम की इस तस्वीर की कई यूजर्स ने तारीफ भी की।

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने करण आचार्य की तारीफ की थी। पीएम ने करण को मंगलुरु की शान बताया था।

पीएम की तारीफ से गदगद करण ने कहा था कि ये किसी सपने के सच होने जैसा है। ये मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी जीत है।

उन्होंने कहा, 'जब पीएम मोदी ने मेरी तारीफ की तब मुझे ऑफिस में बहुत सारे कॉल्स आने शुरू हो गए। मैं डर गया कि कहीं कुछ हो न गया हो। मेरे दोस्त ने मुझे मैसेज कर बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मेरी तारीफ की है। कभी सोचा नहीं था।'

ग्राफ़िक आर्टिस्ट करण कासरगोड के कुडलु के रहने वाले हैं।

और पढ़ें: दो दिनों में येदियुरप्पा साबित करेंगे बहुमत, टूट से बचाने के लिए विधायकों को राज्य से बाहर भेजेगी कांग्रेस