logo-image

वसुंधरा राजे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद, अब माफी मांगेंगे शरद यादव

लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे शरद यादव ने कहा कि वसुंधरा राजे से उनका पुराना संबंध है.

Updated on: 08 Dec 2018, 03:40 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवादों में आए शरद यादव वसुंधरा राजे से माफी मांगेंगे. लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे शरद यादव ने कहा कि वसुंधरा राजे से उनका पुराना संबंध है अगर उनको उनके द्वारा कही गई बातें खराब लगी है तो वे उनसे खेद प्रकट करेंगे यही नहीं उन्हें पत्र लिखकर अपना खत वसुंधरा राजे के पास भेजेंगे.

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे लावारिश पड़ी मिली EVM मशीन, पुलिस ने लिया कब्‍जे में

आपको बता दें अलवर में चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा में शरद यादव ने कहा था कि "वसुंधरा को आराम दो, वह बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं." शरद यादव के इस बयान को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग तक भी की थी. अब चुकी रांची पहुंचे शरद यादव इस मामले को लेकर वसुंधरा राजे से माफी मांगते नजर आ रहे हैं तो देखना है कि वसुंधरा उन्हें माफ करती हैं या नहीं.

बता दें कि बढ़ते विवाद को देखते हुए शरद यादव ने बाद में कहा कि 'मैंने इसे मजाक में कहा. मेरा उनसे पुराना रिश्ता है. यह किसी तरह से अपमानजनक नहीं है. उन्हें दुख पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था. जब मैं उनसे मिला तब भी मैंने उनसे कहा कि उनका वजन बढ़ रहा है.'