logo-image

अभिनेता प्रकाश राज ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला

मीडिया के लोगों दी चुनौती, बोले आप लोग अयोध्‍या जाएं और देखें कि वहां की गलियों लोग कैसे जी रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2019, 01:25 PM

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म अभिनेता प्रकाश राज ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर पर राजनीति बंद एसी कमरों में हो रही है. लखनऊ और दिल्‍ली के एसी रूम में राजनीति की जा रही है. मैं मीडिया के लोगों को चुनौती देता हूं कि वो अयोध्‍या जाएं और देखें कि वहां की गलियों लोग कैसे जी रहे हैं. क्‍या ऐसा ही राम राज्‍य वो लोग लाना चाहते हैं.

बता दें, प्रकाश राज सियासी गलियारों में काफी चर्चा में रहते हैं. प्रकाश राज की गिनती उन अभिनेताओं में होती है, जो राजनीतिक टिप्पणी करने से भी नहीं चूकते. अभिनेता प्रकाश राज ने कई बार मोदी सरकार की आलोचना भी की है. प्रकाश राज देश के मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः कुंभ 2019 : राम मंदिर निर्माण के लिए रोज 33000 दीये जला रहे साधु संत

हाल ही राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव के नतीजे को लेकर प्रकाश राज ने भाजपा पर निशाना साधा था. प्रकाश राज ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के लिए ट्वीट के जरिये तंज कसा था. प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा था, 'सिटिजंस मन की बात.. चुनाव दर चुनाव... बाय बाय बीजेपी... वजह आप सब जानते ही हैं. या फिर आप कब सोचेंगे. ऐसे ही पूछा."