logo-image

रजनीकांत के बाद कमल हसन ने भी दक्षिण की राजनीति में ठोकी ताल, कहा- लड़ूंगा 2019 का चुनाव

साउथ के स्टार और राजनीतिक पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' प्रमुख कमल हासन ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनावों के लिए तैयार है।

Updated on: 30 Aug 2018, 09:24 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता, फिल्मकार और राजनेता कमल हासन ने महज तीन साल की उम्र में फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और इस आधार पर देखा जाए तो उन्हें फिल्मों में काम करते हुए 60 साल हो चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने छोटे-छोटे कदमों से दक्षिण भारत की राजनीति में नई यात्रा शुरू की है। 

'मक्कल नीधि मय्यम' प्रमुख कमल हासन ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी 2019 के आम चुनावों के लिए तैयार है लेकिन तमिलनाडू में होने वाले आगामी उप-चुनाव लड़ने का ख्याल फिलहाल नहीं है। एक कार्यक्रम के दौरान हासन ने कहा, 'हम 2019 के चुनाव के लिए तैयार हो रहें है और यह सच है कि हम इसके लिए पहले से ही तैयार हैं।'

हालांकि जब अभिनेता से राजनेता बने कमल से पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी राज्य में होने वाले आगामी उप-चुनाव के लड़ेंगी। इस सवाले का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम सरकार को एक सबक सिखाएंगे, उन्हें उनकी ड्यूटी बताएंगे लेकिन हम अभी इस चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे।

और पढ़ें: जानिये क्या है राफेल सौदा और इससे जुड़े वाद-विवाद...

गौरतलब है कि डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि और एआईडीमके के नेता ए. बोस के निधन के बाद तिरुवरूर और तिरुपरनकुंद्रम निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा की दो सीट खाली हो गई है। जिसके लिए राज्य में उप-चुनाव होने है लेकिन इसकी तारीख का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

बता दें कि कमल ने 21 फरवरी, 2018 को मदुरै में 'मक्कल नीधि मय्यम' नामक अपनी पार्टी गठित की थी। इसके 48 घंटों भीतर इस तमिल फिल्म जगत की इस बड़ी हस्ती की पार्टी में शामिल होने के लिए 2,01,597 लोगों ने अपना पंजीकरण कराया था।