logo-image

आरुषि मर्डर केस: हेमराज की पत्नी न्याय के लिए खटखटाएंगी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्लॉन्ट करने के लिए सीबीआई की निंदा की थी।

Updated on: 25 Oct 2017, 02:42 PM

नई दिल्ली:

आरुषि-हेमराज मर्डर केस में तलवार दंपति की रिहाई हो चुकी है, लेकिन अब हेमराज का परिवार भी न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगा। हेमराज के घरवालों ने सीबीआई पर जांच में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके साथ न्याय नहीं किया गया।

हेमराज की पत्नी खुमकला का कहना है कि उनके पास भले ही दिल्ली आने और जाने के लिए पैसे न हो, लेकिन वह पति को न्याय दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जरूर जाएंगी।

वहीं दूसरी तरफ खुमकला के भाई अशोक कुमार ने पूछा कि तलवार दंपति की रिहाई के बाद क्या सीबीआई को कोई जिम्मेदारी नहीं है? सीबीआई को बताना चाहिए कि जांच के साथ गड़बड़ी कैसे की। अशोक ने कहा कि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर आरुषि और हेमराज को किसने मारा है।

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग की घोषणा दो चरणों में होंगे गुजरात विधानसभा चुनाव

हेमराज की पत्नी खुमकला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह न्याय की लड़ाई है। बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्लॉन्ट करने के लिए सीबीआई की निंदा की थी।

क्या है पूरा मामला

साल 2008 में 14 साल की आरुषि की घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शुरुआत में घर के नौकर हेमराज पर मर्डर का शक हुआ, लेकिन उसकी भी डेडबॉडी छत से बरामद हुई।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तलवार दंपति को उनकी बेटी आरुषि और नौकर की हत्या के मामले में दोषमुक्त करार दिया। तलवार दंपति पिछले चार सालों से डासना जेल में बंद थे।

ये भी पढ़ें: टेरर फंडिंग: आतंकी सलाहुद्दीन का बेटा शाहिद 7 दिन की पुलिस रिमांड पर