logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आम आदमी पार्टी के यूथ विंग का अध्यक्ष लूट के आरोप में गिरफ्तार

आप पार्टी के यूथ विंग के अध्यक्ष सहित पांच लोगों को पुलिस ने लूट की एक वारदात को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Updated on: 20 Mar 2017, 07:51 AM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आप पार्टी के यूथ विंग के अध्यक्ष सहित पांच लोगों को पुलिस ने लूट की एक वारदात को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जीतेंद्र उर्फ जानी, मोहम्मद यूसुफ, नावेद नजीब, नदीम को उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके में व्यवसायी से 25 लाख के लूट के आरोप में गिरफ्तार गिया है। गिरफ्तार किया गया नजीब आम आदमी पार्टी की जाफराबाद जिले का यूथ विंग का अध्यक्ष बताया जा रहा है।

पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से लूट के 16 लाख रुपये और हथियार और वारदात में शामिल अपाचे बाइक को भी बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ योगी राज का आगाज, बिना भेदभाव 'सबका साथ सबका विकास' करेगी सरकार

पुलिस के मुताबिक इन आरोपियों ने 12 मार्च को मौजपुर की कृष्णा गली में व्यवसायी पर गोली चलाकर 25 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने बताया है कि नदीम इस गिरोह का सरगना था।

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही लालू- सुशील कुमार मोदी ट्विटर पर भिड़े