logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

AAP विधायक अलका लांबा ने पाक का वीडियो शेयर कर लिखा कुछ ऐसा, भड़क गए लोग

पूरा देश जहां आज गमगीन है, वहीं आम आदमी पार्टी विधायक अलका लंबा ने एक वीडियो शेयर करके लोगों के गुस्से को भड़का दिया है.

Updated on: 16 Feb 2019, 08:01 PM

नई दिल्ली:

पूरा देश जहां आज गमगीन है, वहीं आम आदमी पार्टी विधायक अलका लंबा ने एक वीडियो शेयर करके लोगों के गुस्से को भड़का दिया है. ट्विटर पर शेयर की गई एक वीडिय की वजह से वो ट्रोल हो रही हैं. लोग उनके लिए आपत्तिजनकर भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. अलका लांबा ने पाकिस्तान में बने एक वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में पाकिस्तान के स्कूली बच्चे हैं जो यह गा रहे हैं कि "मुझे मां उससे बदला लेना है...मुझे दुश्मन के बच्चों को पढ़ाना है.."

देखें आप भी अलका लांबा द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

अलका लांबा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हिंदुस्तान हो चाहे पाकिस्तान, पुलवामा हो चाहे पेशावर, दोनों ने आतंकी हमलों को झेला है. किसी ने अपने जवान बेटे और किसकी ने अपने मासूम बच्चों को खोया है.'

लेकिन अलका लांबा की यह बात गम में डूबे हुए लोगों को पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में 14 जनवरी को एक आत्मघाती हमलवार ने अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी कथित रूप से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई अन्य घायल हो गए. 1989 में आतंकवाद की शुरुआत के बाद से यह हमला जम्मू एवं कश्मीर में सबसे बड़ा आतंकी हमला है.