logo-image

गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति की तरफ से नहीं मिला निमंत्रण, भड़की आम आदमी पार्टी

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले एट होम (जश्न) कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के विधायकों को निमंत्रण नहीं मिलने पर ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने निशाना साधा है

Updated on: 25 Jan 2019, 05:21 PM

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित होने वाले एट होम (जश्न) कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के विधायकों को निमंत्रण नहीं मिलने पर ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक भारद्वाज ने ट्वीट के जरिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आलोचना करते हुए लिखा, क्या देश की राजनीति इतनी गिर गयी की बीजेपी से आए राष्ट्रपति ने दिल्ली के विधायकों को भारत मां के सौतेले बच्चे समझ लिया ? क्या गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति जी को ये शोभा देता है ? जबसे कोविंद जी राष्ट्रपति बने हैं, इन्होंने बरसों की परम्परा ख़त्म कर दी.

भारद्वाज ने अपने ट्वीटर में अंतिम बार 15 जनवरी 2017 को मिले निमंत्रण को भी शेयर किया है और आरोप लगाया कि जुलाई 2017 में ही रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने के बाद दिल्ली में सत्ता चला रही आम आदमी पार्टी के विधायकों को एट होम कार्यक्रम के लिए निमंत्रण नहीं दिया जा रहा है.

सौरभ भारद्वाज के इस आलोचना भरे ट्वीट के दिल्ली के सीएम और पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्विट कर समर्थन दिया है. गौरतलब है कि हर साल 26 जनवरी को राजपथ पर गणतंत्र दिवास मनाए जाने के बाद उसी दिन शाम में राष्ट्रपति रायसीना हिल स्थित राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम आयोजित करते हैं जिसमें प्रधानमंत्री से लेकर देश-विदेश के गड़मान्य लोग शिरकत करते हैं. यह कार्यक्रम हर साल होता है.