logo-image

मेट्रो सुरक्षा में बड़ी चूक, ट्रैक पर दौड़ती नजर आई महिला, वीडियो वायरल

नोएडा के सेक्टर-15 और सेक्टर -16 मेट्रो स्टेशन के बीच एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। नोएडा सेक्टर-15 स्थित मेट्रो स्टेशन पर एक युवती मेट्रो ट्रेक पर दौड़ती हुई नजर आई।

Updated on: 02 Jul 2018, 11:53 PM

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर-15 और सेक्टर -16 मेट्रो स्टेशन के बीच एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। नोएडा सेक्टर-15 स्थित मेट्रो स्टेशन पर एक युवती मेट्रो ट्रैक पर दौड़ती हुई नजर आई। बताया जा रहा है कि महिला खुदकुशी करने के इरादे से मेट्रो ट्रैक पर चली गई थी।

जानकारी के मुताबिक, एक महिला नोएडा सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन से सेक्टर 16 जाने के लिए मैट्रो लाइन के किनारे पैदल ही जाने लगी। इस घटना की जानकारी मेट्रो के आला अफसरों को हुई तो स्टेशन के दोनों तरफ से मेट्रो को आनन फानन में रोक दिया गया।

नीचे खड़े लोगों ने जब ये नजारा देखा तो उस महिला को वापिस जाने को कहा लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी और आगे की और चलती गई।

बताया ये भी जा रहा है कि वो महिला वहां पर खुदकुशी करने के इरादे से आई थी लेकिन ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बहरहाल इसमे सबसे बड़ी चूक मेट्रो प्रसाशन की ही मानी जा रही है। यह घटना दो से तीन दिन पहले की बताई जा रही है।

और पढ़ेंः दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली लोगों को राहत