logo-image

पिता की पिटाई से नाराज छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर में एक छात्रा ने मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने के बाद कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Updated on: 23 Jun 2017, 07:30 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर में एक छात्रा ने मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने के बाद कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले पिता ने उसकी पिटाई की थी। पुलिस के अनुसार, मिरचिया गांव के निवासी मनोज पांडेय की बेटी अंजलि कुमारी (15) मैट्रिक की परीक्षा में सफल नहीं हो पाई। इससे नाराज उसके पिता ने रात बेटी की पिटाई की। इससे गुस्से में आकर अंजलि ने घर के एक कमरे में देर रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

घर वालों की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को फंदे से लटकता शव बरामद किया है। 

और पढ़ें: पाकिस्तान- खुर्रम एजेंसी के पराचिनार में बम धमाका, 10 लोगों की मौत, 50 घायल

कल्याणपुर के थाना प्रभारी संजय स्वरूप ने बताया कि मृतका की मां रूबी देवी के बयान पर कल्याणपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि अंजलि को समझाने के बजाय उसके पिता ने उसकी पिटाई की। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मैट्रिक का परीक्षा परिणाम गुरुवार को घोषित किया गया था।

और पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव- रामनाथ कोविंद को नीतीश का समर्थन, लालू यादव बोले, विपक्ष की बैठक के बाद लेंगे फैसला